केदारनाथ और सिम्बा में मिली ज़बरदस्त सफलता के बाद अभिनेत्री सारा अली खान आजकल दो बड़ी फिल्मों पर काम कर रही हैं। ये फिल्में हैं कुली नंबर वन की रीमेक और इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही अनाम फिल्म। इन दोनों फिल्मों के काम से छुट्टी लेकर सारा इन दिनों विंटर वैकेशन पर है जिसमे उनके साथ उनकी माँ अमृता और इब्राहिम भी हैं।

ये तीनों इन दिनों मालदीव्स के खूबसूरत लोकेशंस पर छुट्टियाँ मना रहे हैं। इस दौरान सारा अपने हर पल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। वे मालदीव्स में कभी अपने भाई संग स्विमिंग करते हुए नजर आती हैं तो कभी मां अमृता के साथ लंच पार्टी और डिनर करती हुई नजर आती हैं। इन्हीं छुट्टियों के दौरान की सारा की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस वीडियो क्लिप में सारा अली खान बिकिनी पहने हुए समंदर में छलांग लगाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान सारा व्हाइट कलर की बिकनी पहने हुए दिख रही हैं। वह समुद्र के बिलकुल बीच में किसी खूबसूरत जहाज पर हैं और देखेते ही देखते वे समंदर में छलांग लगा देती हैं। वे समंदर में तैरती हुई भी नजर आ रही हैं।

बता दें की इस वीडियो को सारा ने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है "जलपरी मैं चली।" इस वीडियो में सारा सच में किसी जलपरी सी नजर आ रही हैं। वीडियो में उनके अंडर वाटर तैराकी  आपको बता दें कि इससे पहले सारा ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सेम बिकिनी पहनी हुई थी। वीडियो में सारा जलपरी जैसी दिख रही थी।

बता दें की अभिनेत्री सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' के रीमेक में नजर आएंगी जिसे वरुण के पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके साथ साथ वे इम्तियाज अली की अनाम फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ भी नजर आने वाली हैं।