कल पूरे देश में बड़ी धूमधाम से गणपति बप्पा की स्थापना की गई है। देश के आम लोगों से लेकर खास लोगों तक सभी ने बड़ी धूमधाम से गणपति बप्पा की भक्ति में डूबे रहे। इस अवसर पर सभी फ़िल्मी सितारों ने अपने अपने घर पर गणपति बप्पा की स्थापना की है और साथ में पूजा करते हुए सभी फ़िल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर भी साझा की है। सोशल मीडिया पर सभी ने इन तस्वीरों को बहुत पसंद भी किया है।

फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान ने भी जब गणेश पूजा के दौरान की अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की तो उन्हें इसके लिए आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। इस तस्वीर को जहाँ बहुत सारे लोगों ने पसंद किया वहीं मुस्लिम समुदाय के कट्टरवादी लोगों को यह पसंद नहीं आई है। इस तस्वीर को देख कर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

ग़ौरतलब है कि कल गणेश चतुर्थी के अवसर पर कई फ़िल्मी सितारों ने गणपति स्थापना की थी और सभी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो भी शेयर की थी। वैसे ही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भगवान गणेश जी के साथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा:- "गणपति बप्पा मोरया !!! गणेश जी आप सभी की सभी परेशानियों को दूर करें और आपके पूरे साल को खुशियों, सकारात्मकता और सफलता से भर दें।"

इस पोस्ट को करने के बाद कई दर्शकों ने इसे पसंद किया तो वही मुस्लिम समुदाय के लोगों ने इन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने सारा को मुहर्रम की याद दिलाते हुए लिखा- अल्ला माफ करे, मुस्लिम हो आप और मुहर्रम का लिहाज करो।"

तो दूसरे ने लिखा की "लानत है तुम सब पर, मुस्लिम होकर ये सब करते हो।" इन लोगों के अलावा कई लोगों ने सारा अली खान को ट्रोल किया है।