हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने एक विवादित ट्वीट किया जिसपर कई बड़ी हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रियाएँ दी। विवेक ओबेरॉय ने यह विवादित ट्वीट ऐश्वर्या राय बच्चन पर किया था जिसके कारण अब उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी है।

बता दें कि एग्जिट पोल के उपरांत एक मीम बहुत तेजी से वायरल हो रहा था, यह मीम अपने ट्विटर हैंडल से विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया। इस मीम में तीन तस्वीरें थी जिसमे एक तस्वीर में ऐश्वर्या और सलमान खान के साथ दिख रहे थे और एक में ऐश्वर्या और विवेक के साथ में थे वहीं इस मीम की तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ दिख रही थीं।

इस मीम को लेकर लोगो ने कई प्रतिक्रियाएँ दी हैं और अब सलमान खान ने भी इस विषय पर अपनी प्रत‍िक्र‍िया दी है। अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने एक सवाल का जबाब देते हुए कहा कि, "मैं ध्यान नहीं देता, पहले जैसा ट्वीट भी नहीं करता, तो मीम्स क्या देखूँगा, मैं काम करूं या कमेंट देखूं, मीम्स देखूं. मैं ब‍िल्कुल ध्यान नहीं देता।"

दरअसल इस मीम को लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया है जिसके चलते विवेक को इसके लिए मांफी मांगनी पड़ी और साथ ही ट्वीट किये मीम को भी डिलीट करना पड़ा। इसके लिए विवेक ने लिखा कि, "कई बार जो चीज फनी और किसी को चोट नहीं पहुंचाने वाला लगता है, हो सकता है वैसा दूसरे को नहीं लगे। मैंने 10 साल तक लगभग दो हजार लड़कियों के बेहतर भव‍िष्य के लिए कार्य किया है। मैं किसी मह‍िला को अपमान‍ित करने के विषय में सोच भी नहीं सकता हूं।" एक दूसरे ट्वीट में विवेक ने यह कहा कि, "मेरे मीम से यदि किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं,  ट्वीट ड‍िलीटेड।"

सलमान खान का जवाब व‍िवेक की माफी मांगने के बाद आया है। लेकिन उन्होंने इशारों इशारों में सब कह दिया।  बता दे कि इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म भारत के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। जबकि व‍िवेक ओबेरॉय को सालों बाद नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म में काम मिला है और वह अब अपनी फिल्म की र‍िलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।