एक न्यूड कपल ताईवान की पहाड़ी रेज के बीच सुनसान सड़क पर आपत्तिजनक हालत में दिखाई दिए। इस कपल को यह नहीं पता होगा कि उनके ये पल सार्वजनिक हो जायेंगे। सोशल मीडिया पर उनकी एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई जिसे गूगल को हटाना पड़ा। ताईवान में गूगल व्यू कैमरे द्वारा एक न्यूड कपल को सड़क के किनारे देखा गया।

गूगल व्यू कैमरे द्वारा खींची गयी तस्वीरों में एक कपल कार के बोनट पर संभोग कर रहे थे। प्राप्त तस्वीरों में ये कपल पूरी तरह न्यूड थे। गूगल द्वारा पोस्ट हुई इन तस्वीरों पर विवाद ही हुआ क्योंकि गूगल ने 2018 में न्यूडिटी पर नकेल कसने का दावा किया था। साथ ही सिस्टम में परिवर्तन लाने की बात कही थी।

ताईवान की इस तस्वीर को एक सोशल मीडिया यूजर्स के द्वारा सबसे पहले देखा गया था। एक यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा “मैने यह देखने के लिए गूगल पर नजर डाली कि क्या मैं कुछ जानवरों को ढूंढ सकता हूँ। लेकिन मुझे यह हैरान करने वाला सीन दिख गया” उन्होंने कहा कि “अब तक का सबसे बड़ा आविष्कार गूगल मैप है यह ऊपर वाले से भी बड़ा है।” इस ट्वीट को हजारों लोगो के साथ शेयर किया जा चुका है। लेकिन नीतियों का उल्लंघन होने के कारण इस तस्वीर को हटा दिया गया।  

इसके बारे में गूगल प्रवक्ता ने कहा की अश्लील चीजें प्रतिवधित है इसलिए इस घटना के संज्ञान में आते ही इसे तुरत हटा दिया गया।