Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

मुस्लिम बॉयफ्रेंड ने अपने 8 दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग से किया सामूहिक बलात्कार

मुस्लिम बॉयफ्रेंड ने अपने 8 दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग से किया सामूहिक बलात्कार

महिलाओं के साथ आये दिन अपराध हो रहे है। आये दिन बलात्कार, सामूहिक बलात्कार, लूट, मारपीट जैसे अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे है। अभी हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमे एक मुस्लिम युवक ने 16 साल की नाबालिग लड़की को अपने प्रेम के जाल फसाकर उसे अपने घर बुलाया और वहां उसके साथ उसने खुद और फिर उसके बाद अपने 8 दोस्तों ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया।

मामला तमिलनाडु के कोयंबटूर ज़िले में स्थित पोलाची के पास के गांव का है। पोलाची के पास के गांव में रहने वाली एक नाबालिक लड़की अपने प्रेमी ए अमानुल्लाह से प्रेम करती थी। ए अमानुल्लाह लड़की के साथ पिछले दो वर्षो से बलात्कार कर रहा था। इस पूरी घटना का लड़की के परिजनों को तब पता चला जब वह 4 जुलाई को घर नहीं पहुंची। नाबालिक जैसे तैसे करके 5 जुलाई को अपने घर पहुंची और अपने परिजन को पूरी घटना के बारे में बताया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन ने पोलाची महिला पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई है।

महिला पुलिस ने इस पूरे मामले में गंभीरता से कार्यवाही करते हुए 9 आरोपी को गिरफ्तार किया है जिनके नाम क्रमशः ए अमानुल्लाह, मोहम्मद आशिफ़, ए मोहम्मद रफ़ीक, जे सैयद इब्राहिम, ए मोहम्मद अली, के डेविड उर्फ़ ​​सेंथिल कुमार, इरशाद बाशा, एस मोहम्मद ख़ान और एन अरुण नेहरू है। इस सभी लड़कों ने बारी बारी से उस नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया।

महिला पुलिस ने अपने बयान में बताया कि "मुख्य आरोपी अमानुल्लाह ने उसे अपने प्यार के जाल में फँसाया और फिर बाद में अपने दोस्त के साथ मिलकर उसने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इसके अलावा अमानुल्लाह ने नाबालिग को धमकाया कि वो इस घटना का ज़िक्र किसी से न करे, वरना इसके लिए उसे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। अमानुल्लाह नाबालिग लड़की को गुरुवार के दिन गांव से अपने घर लाया था और फिर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग लड़की के साथ मिलकर सामूहिक बलात्कार किया।" आरोपी ने इस पूरी घटना को अंजाम अपने ही घर पर दिया था।

पोलाची महिला पुलिस ने उक्त आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 366 (ए) और POCSO अधिनियम के तहत सामूहिक बलात्कार करने का मुक़दमा दर्ज किया है।