Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

2 युवतियों से बलात्कार करने वाले मोहम्मद हुसैन को महिलाओं ने पीट पीटकर मार डाला

2 युवतियों से बलात्कार करने वाले मोहम्मद हुसैन को महिलाओं ने पीट पीटकर मार डाला

हुसैन अली ने उपचार के बहाने घर में घूसकर दो युवतियों के साथ बलात्कार किया था। जब इलाके के लोगों को इस बारे में भनक लगी तो भीड़ इकट्ठी हो गई। भीड़ में मौजूद ज़्यादातर महिलाओं ने हुसैन को इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई।

ये घटना असम के अंगलोंग ज़िले की है। यहाँ गुरुवार के दिन गुस्साई भीड़ ने दो युवतियों के साथ बलात्कार करने के कारण हुसैन अली पर हमला बोल दिया। भीड़ ने मार-मार उसे अधमरा कर दिया। कुछ समय बाद ही उसकी मौत हो गई। बाद में घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो उसने घटनास्थल पर पहुँच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी।

पूछताछ से मिली जानकारी के अनुसार हुसैन अली नाम का यह शख्स उपचार के बहाने एक अंधी महिला के घर आया था। यहाँ पर उसने कुछ पूजा पाठ की और फिर वह बाद में आने की कहकर चला गया। ज़िले के एसपी मृणाल तालुकदार ने बताया कि 3 जुलाई को दोबारा महिला के घर आया। उसने घर में कुछ अनुष्ठान किया फिर वह महिला की 22 वर्षीय बेटी को एक कमरे में लेकर गया। वहां उसने उसे नशीला पदार्थ सूंघाकर उसके साथ बलात्कार किया।

इसके अगले दिन फिर वह महिला के घर आया और उसके रिश्तेदार में 16 वर्ष की दूसरी युवती के साथ उसने उसी तरह बलात्कार किया। उसकी इस घिनौनी हरकत का पता चलते ही क्षेत्र की महिलाएं बहुत गुस्से में आ गईं। उन्होंने भीड़ को इकट्ठा करके हुसैन अली पर हमला बोल दिया। उसे लात घूसों और चप्पलों से बेरहमी से पीटा गया। उसे गंभीर चोटें आई थीं। उसे जब अस्पताल ले जाया गया तो उसने वही पर दम तोड़ दिया।