बॉलीवुड के मशहूर गायक मीका सिंह पिछले दिनों तब मुश्किलों में फस गए जब उन्होंने पाकिस्तान में एक शादी समारोह में परफॉर्म किया और वहां अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम  मौजूद रहे। हालांकि अब मीका सिंह भारत वापिस लौट चुके हैं और उन्होंने माफ़ी मांगी है।

बता दें की मीका सिंह पाकिस्तान में पूर्व तानाशाह परवेज़ मुशर्रफ के क़रीबी अदनान असद के बुलाव पर पाकिस्तान गए थे जहाँ पर उन्होंने अंडरवल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार और आईएसआई के अधिकारीयों के सामने परफॉर्म किया।

मीका द्वारा किये गए इस कृत्य के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) ने मीका के खिलाफ कार्रवाई की और उन पर प्रतिबंध लगा दिया गया। साथ ही उनसे जुड़े प्रोडक्शन हाउस, म्युजिक कंपनी और उनके सभी एसोसिएशन का बहिष्कार किया गया।

अब मीका ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंड‍िया सिने एम्पलॉई (FWICE) को लेटर लिख कर माफ़ी मांगी है।  मीका ने लेटर में अनुरोध करते हुए लिखा है की इस मामले में कोई राय बनाने से पहले एक बार उनका पक्ष भी सुन लें।

इस पत्र के बाद FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने एक वीडियो सन्देश जारी किया जिसमे उन्होंने मीका के पत्र मिलने की बात कहते हुए उन्हें चर्चा के लिए आमंत्रित भी किया है। अब खबर आई है की बीएन तिवारी ने मंगलवार 20 अगस्त को मीका सिंह से मुलाकात करेंगे।