15 दिसंबर को राजस्थान पुलिस ने देश के पहले प्रधानमंत्री नेहरू और नेहरू गांधी परिवार के सदस्यों पर टिप्पणी करने के लिए पायल रोहतगी को 8 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। परन्तु उन्हें दो दिन बाद ही जमानत मिल गई थी। पायल के साथ साथ और भी कई फ़िल्मी सितारे है जो जेल की हवा खा चुके है। आइये जानते है कौन कौन है वो फ़िल्मी सितारे।

सलमान खान

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सलमान खान को काले हिरण के शिकार के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका जा है। यह मामला हम साथ साथ हैं फिल्म की शूटिंग के समय का है।

शाइनी अहूजा

गैंगस्टर फिल्म के बाद मशहूर हुए फिल्म अभिनेता शाइनी अहूजा को रेप केस में दोषी पाया गया था। जिसके लिए उन्हें 7 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई थी।

संजय दत्त

फिल्म अभिनेता स्व. सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त को भी अवैध रूप से पिस्टल और एके-56 राइफल रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसके पश्चात उन्हें दोषी करार देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी।

राजपाल यादव

अपनी बेहतरीन कॉमेडी से दर्शकों को हँसाने वाले राजपाल यादव को चेक बाउंसिंग के कारण दिल्ली हाईकोर्ट ने तीन महीने की सजा सुनाई थी। राजपाल ने इंदौर निवासी सुरेंद्र सिंह से निजी आवश्यकता बताते हुए पैसे उधार लिए थे। जिसे वापस करने के लिए यादव ने एक्सिस बैंक मुंबई का चेक दिया था जो बाउंस हो गया था।

मोनिका बेदी

अंडर वर्ल्ड डॉन अबू सलेम की प्रेमिका कही जाने वाली मोनिका बेदी को भी फर्जी पासपोर्ट बनवाने के जुर्म में दिसंबर 2006 से जुलाई 2007 तक जेल में रहना पड़ा था। मोनिका इस कारण 7 से 8 महीनों तक भोपाल जेल में कैद रही थी।