इंटरनेट पर इन दिनों मॉडल-एक्ट्रेस करिश्मा कोटक के खूब चर्चे हैं। सोशल मीडिया पर उनके फोटो खूब वायरल हो रहे हैं। वे इन दिनों माल्टा में हॉलिडे पर गई हैं। बिकिनी में वे बहुत हॉट और सेक्सी लग रही हैं। इंग्लैंड में जन्मी करिश्मा आईपीएल 2013 में भी नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने खिलाड़ियों की नीलामी के इवेंट को होस्ट किया था।

View this post on Instagram

🇲🇹

A post shared by KK (@karishmakotak26) on

करिश्मा ने 16 वर्ष की उम्र से ही मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी। जब वे 20 साल की थीं तब पहली बार भारत आई थीं। यहाँ आकर उन्हें एहसास हो गया कि भारत में फैशन और फिल्म इंडस्ट्री में अपार संभावनाएं हैं। 2006 में उन्होंने किंगफिशर स्विमसूट कैलेंडर शो में भाग लिया था। वे प्रभुदेवा द्वारा निर्देश एक तेलुगू फिल्म भी काम कर चुकी हैं।

इन दिनों उनकी खूबसूरत फोटो के कारण इंटरनेट पर उनके खूब चर्चे हैं। वे लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी हॉलीडे की फोटो शेयर कर रही हैं। वे अपने दोस्तों के साथ छुट्टियों का पूरा मज़ा ले रही हैं। करिश्मा कोटक क्रिकेट में भी रूचि रखती हैं। विराट कोहली उनके फेवरेट क्रिकेटर हैं। वे उनकी तारीफ करते हुए कहती है कि खेल और जीत के प्रति उनकी लगन और इच्छाशक्ति बहुत खास है। उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को एक रोमांचक खिलाड़ी बताया।

अपने एक इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया कि वे मनोरंजन जगत में एक ही शैली तक सीमित नही रहना चाहती हैं। उन्होंने ‘बिग बॉस’ में भी काम किया है। वे अरबाज खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ  'फ्रीकी अली' फिल्म भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने कई टीवी विज्ञापन भी किये हैं। करिश्मा ने कुछ म्यूजिक वीडियो में भी एक्टिंग की है। वे ब्रिटिश गायक और सांग राइटर जे सीन के 2004 के पॉपुलर म्यूजिक वीडियो 'मी अगेंस्ट माय सेल्फ' में नज़र आई थीं।