मशहूर पोर्न स्टार मिया खलीफा सोशल मीडिया सनसनी के तौर पर पॉपुलर हैं। वह इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली पोर्न स्टार में से एक हैं। इन्हें एडल्ट फिल्मों को रानी कहा जाता है। मिया खलीफा ने 2014 में एडल्ट फिल्म करियर की शुरुआत की। मिया खलीफा इस्लाम धर्म से थी लेकिन अब मिया ने क्रिस्चियन धर्म को अपना लिया हैं। अपने शुरुआती वीडियो में मिया बुर्का पहन कर वीडियो (Sex Video) बनाती थी। पोर्न वीडियो बनाने की वजह से उन्हें एक बार इस्लाम धर्म संगठन से धमकी भी मिल चुकी है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि मिया खलीफा को पोर्न साइट जैसे “Pornhub” पर 15 लाख बार देखा जा चुका हैं। इसी के चलते मिया खलीफा को पोर्न साइट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पोर्न अभिनेत्री भी बताया जाता हैं। लेकिन क्या आप जानते मिया खलीफा कितना कमाती है?

हाल ही में मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू में बताया की उन्होंने अपने पोर्न इंडस्ट्री से 12,000 डॉलर की कुल कमाई की है। पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद एक सामान्य नौकरी पाने में मुझे बहुत कठिनाई हुई थी।

बता दें की अब मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं। अब वह स्पोर्ट्स कमेंटेटर्स के तौर पर काम कर रही हैं। मिया ने अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सेंडबर्ग से सगाई कर ली है रॉबर्ट सेंडबर्ग पेशे से एक शेफ हैं।