मायानगरी के नाम से जानी जानेवाली मुंबई में हर कोई हीरो या हीरोइन बनने का सपना लेकर आता है। पर इनमे से कुछ ही लोग कामयाब हो पाते और कुछ नहीं हो पाते। हाल ही में मुंबई के पॉश इलाके से एक मॉडल की आत्महत्या की खबर सामने आयी है। बताया जा रहा है की यह मॉडल भी फ़िल्मी दुनिया में नाम कमाना चाहती थी। गुरुवार रात को इसने अपने अपार्टमेंट की टैरेस से कूदकर आत्महत्या कर ली है। लड़की का नाम पर्ल पंजाबी बताया जा रहा है। जिसकी उम्र 22-23 साल बताई जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, पर्ल ने कुछ समय पहले ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और उसका सपना था की वो एक हीरोइन बन जाए। उसे फिल्मी दुनिया से बहुत लगाव था। वह बहुत दिनों से फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की कोशिश कर रही थी लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिल पाई। खबर है की उसकी दोस्ती उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण से थी।

पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक पर्ल पंजाबी की मानसिक स्थिति भी सही नही थी। पर्ल और उनकी मां के बीच अक्सर अनबन होती थी। परिवार वाले उसके मॉडलिंग और एक्टिंग के सख्त खिलाफ थे। इसलिए अक्सर जब वो गुस्से में होती तो खुद पर काबू नही कर पाती। इसके पहले भी वो दो बार आत्महत्या करने की कोशिश कर चुकी थी।

गुरुवार रात को पर्ल और उनकी माँ की बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। तब 12:30 बज रहे थे माँ से झगड़ा होने के बाद पर्ल ने अपार्टमेंट की छत पर जाकर नीचे छलांग लगा दी। गंभीर हालत में पर्ल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।