कुछ समय पहले ही मीका सिंह ने पाकिस्तान के रेहान सिद्दिक़ी का न्योता स्वीकार कर अमेरिका में परफॉरमेंस दिया था। जिसके बाद उन्हे बैन कर दिया गया था। हाल ही में ऐसा ही कुछ मामला पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ हुआ। खबर थी की दिलजीत 21 सितंबर को अमेरिका में एक प्रोग्राम में हिस्सा लेन वाले थे। इवेंट को पाकिस्तान के रेहान सिद्दकी ने ऑर्गनाइज किया है। लेकिन अब FWICE की आपत्त‍ि के बाद दिलजीत ने बड़ा फैसला लिया है।

दरअसल, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) आपत्त‍ि जताते हुए कहा की “गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ का वीजा रद्द कर देना चाहिए, जिन्होंने 21 सितंबर के अमेरिका में प्रदर्शन के लिए पाकिस्तान नेशनल रेहान सिद्दीकी का निमंत्रण स्वीकार कर लिया।"

इस पूरे मामले पर दिलजीत ने भी जवाब दिया है की, ‘21 सितंबर को ह्यूस्टन कॉन्सर्ट के बारे में FWICE के लेटर के बारे में अब पता चला है। मुझे इसके बारे में पहले जानकारी नहीं थी। मैं बताना चाहता हूँ कि मेरा कॉन्ट्रैक्ट सिर्फ श्री बालाजी एंटरटेनमेंट से है और एग्रीमेंट सिर्फ उनके साथ हुई हैं। हालांकि मैंने इस समय अपना ह्यूस्टन शो स्थगित करने का फैसला किया है।’

दिलजीत ने आगे लिखा की, “डीलिंग किसी ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं हुई है, जिसका नाम फेडरेशन के लेटर में है। फिर भी FWICE के लेटर के बाद मैंने अपना शो टाल देने का फैसला किया है। मैं अपने देश को बहुत प्यार करता हूँ, और हमेशा देश के साथ खड़ा रहूंगा।"