Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

बारिश में बच्चों का स्कूल वैन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, वहां से गुजर रहे रवि किशन ने की बच्चों की मदद

बारिश में बच्चों का स्कूल वैन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, वहां से गुजर रहे रवि किशन ने की बच्चों की मदद

बारिश में भीग रहे स्कूली बच्चों की मदद के लिए भोजपुरी अभिनेता व गोरखपुर से सांसद रवि किशन आगे आये जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए। रवि किशन बारिश में तब तक खड़े रहे जब तक की दूसरी गाड़ी का बंदोबस्त नहीं हुआ साथ ही सभी बच्चे सकुशल अपने घर  के लिए नहीं चले गए। इसके बाद सांसद रवि किशन ने ट्वीट भी किया है। उनके ट्वीट पर हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

जानकारी दे दें कि स्कूल से कुछ ही दूरी पर द्वारका सेक्टर आठ में स्थित क्वींस वैली स्कूल के बच्चों की वैन अचानक से बंद हो गई। जब वैन चालू नहीं हुई तो दूसरी गाड़ी में बैठाने के लिए चालक ने बच्चों को बाहर निकाला और वह सहायता के लिए इंतजार करने लगा।

इस दौरान बच्चे भीग गए और बच्चे रोने लगे। भीगते बच्चों को जब द्वारका से संसद भवन की तरफ जा रहे सांसद रवि किशन ने रोते हुए देखा तो अपनी गाड़ी रुकवा दी। वह भीगते हुए ही बच्चों के पास गए और उनकी समस्या जानने के बाद उनकी मदद की।

इस पूरी घटना के बारे में रवि किशन ने बताया कि वह संसद के लिए जा रहे थे तभी रास्‍ते में उन्होने बच्चों की चीख-पुकार सुनी। बाहर देखा तो उन्हें स्कूल जाने वाले मासूम बच्चे दिखाई दिए। वह खुद को रोक नहीं पाए और उनकी मदद के लिए चले गए। बच्चे घबरा गए थे और इसी कारण रोने लगे। महादेव की कृपा से अब सभी बच्चे सुरक्षित है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रवि किशन ने बच्चों की मदद की है इससे पहले भी वह अपना जन्म दिन गरीब बच्चों के साथ मना चुके है। जो की बच्चों के प्रति उनके प्रेम को प्रदर्शित करता है।

Loading...