अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में अपनी एक महत्वाकांक्षी फिल्म छपाक की घोषणा की थी। आज इसी फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। 2 मिनट 19 सेकेंड का ये ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा साथ ही आप इसे देख कर भावुक भी हो जाओगे। इस फिल्म में दीपिका ने एसिड सर्वाइवर का रोल निभाया है। दीपिका का यह रोल, उनकी एक्टिंग और डायलॉग सब कुछ आपको भावुक कर देगा।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत निर्भया केस की प्रोटेस्ट से शुरू होती है। पीछे से आवाज़ आती है कि निर्भया केस के बाद मालती की कहानी को भी आम लोगों तक पहुंचना जरुरी हो गया है। इसके बाद दीपिका पर एसिड अटैक होता है और वो चीखती है जिसे देख कर आप भी चौक जाओगे। इस फिल्म में दीपिका ने ज़बरदस्त अभिनय किया है जिसे देखकर आप एक एसिड सर्वाइवर का जीवन समझ पाओगे। फिल्म में मालती इंसाफ की लड़ाई लड़ना चाहती है। ये लड़ाई सेशन कोर्ट से शुरू होती है और सुप्रीम कोर्ट तक जाती है।

इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रम मेसी भी लीड रोल में है। इस फिल्म में विक्रांत एक पत्रकार का किरदार निभा रहे है। विक्रांत इस इंसाफ की लड़ाई में मालती का साथ देते है।

ग़ौरतलब है कि यह फिल्म एक रियल लाइफ पर आधारित है। लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक लड़की है जिस पर कुछ युवकों ने एसिड अटैक किया था। दीपिका का यह रोल लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। इस फिल्म में जो मालती ने झेला है वो सब कुछ लक्ष्मी ने अपने जीवन में झेला है। फिल्म की निर्देशक मेघना गुलज़ार ने इसे बड़े पर्दे पर फिल्माया है। फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

यहाँ देखें फिल्म का ट्रेलर: