कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुईं अर्शी खान (Arshi Khan) विवादों में रहने के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस में अपनी हरकतों और बातों के लिए चर्चा में रहने वाली अर्शी से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है की अर्शी खान ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का एलान कर दिया है। अर्शी ने राजनीति छोड़ने की वजह भी बताई है।

आपको बता दें की बिग बॉस से निकलने के बाद अर्शी ने इसी साल फरवरी में कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया था। लेकिन बस 6 महीने बाद ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का एलान कर दिया है। अर्शी ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के दौरान काफी सुर्खियाँ बटोरीं थी। अब अर्शी ने राजनीति छोड़ने का फैसला किया है और ट्विटर पर इसकी घोषणा की है।

उन्होंने ट्वीट किया- “इंडस्ट्री में मेरे बढ़ते काम को देखते हुए, राजनीति में योगदान देना मेरे लिए बहुत मुश्किल हो गया है। मैंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया है। मैं पार्टी को धन्यवाद देना चाहती हूँ कि मुझ पर विश्वास करने और मुझे समाज का ख्याल रखने का मौका मिला। मैं एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर अपने इस कर्तव्य को निभाती रहूँगी।”

इसके अलावा अर्शी ने आगे कहा कि फिल्‍मों, वेब-सीरीज और म्‍यूजिक वीडियो प्रोडक्‍शन से की गई कमिटमेंट्स के अलावा मेरे पास इस्‍तीफा देने का कोई और कारण नहीं है। मैं एक अभिनेत्री, एंटरटेनर के तौर पर लोगों की बीच पहचान बनाने का इंतजार कर रही हूँ। आपके प्‍यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।'

बता दें कि अर्शी खान बिग बॉस 11 में एक प्रतियोगी के रूप में आईं थीं। अर्शी शो में अपनी हरकतों और झगड़ों के कारण 2017 के गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एंटरटेनर बन गईं थीं।