Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

भाजपा के ब्राह्मण विधायक की बेटी और दलित युवक की प्रेम कहानी: प्रेमी युगल ने बताया जान को खतरा

भाजपा के ब्राह्मण विधायक की बेटी और दलित युवक की प्रेम कहानी: प्रेमी युगल ने बताया जान को खतरा

उत्तरप्रदेश में कुछ दिनों से एक लड़की के एक लड़के के संग भाग जाने का मामला सुर्ख़ियों में हैं। इस मामले में लड़की (साक्षी मिश्रा) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस वायरल वीडियो साक्षी मिश्रा ने आरोप लगाया कि उन्होंने चूंकि एक दलित लड़के से शादी की है इस कारण उनके पिता और भाई उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आपको बता दे साक्षी मिश्रा बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी है।

यूपी के बरेली जिले की चैनपुर सीट से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा का वीडियो सोशल मीडया पर खूब वायरल हो रहा है। साक्षी ने इस वीडियो में एसएसपी से अपने लिए सुरक्षा की गुहार लगाई थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें और उनके पति के परिवारवालों को भी उनके पिता के गुंडे परेशान कर रहे हैं। इसलिए उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद साक्षी के पिता (बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा) की तरफ से भी जवाब सामने आया है। विधायक ने प्रेस रिलीज़ करते हुए कहा की - "मेरे खिलाफ मीडिया में जो चल रहा है यह सब गलत है बेटी (साक्षी) बालिग है, उसको निर्णय लेने का अधिकार है, मैंने किसी को कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी है, न ही मेरे किसी आदमी ने दी है, न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने दी है।"

बता दे विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने अपने परिवार के खिलाफ दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी की। साक्षी ने उसके बाद एक अन्य वीडियो जारी किया जिसमे वो अपने पति के साथ नज़र आ रही है।

बता दें की साक्षी और उसके पति ने सुरक्षा की मांग करते हुए इलाहाबाद उच्च न्यायालय में एक याचिका भी दायर की। इस याचिका में साक्षी ने आरोप लगाया है की उसका पति दलित है और वो ब्राह्मण है, इसलिए उसके पिता इस शादी के खिलाफ है। इस याचिका पर अदालत ने साक्षी और उसके पति अजितेश को 15 जुलाई को कोर्ट में पेश होने को कहा है।