Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

वीडियो में पिता से खतरा बताने वाला बरेली का प्रेमी युगल आजतक के स्टूडियो पहुंचा, किये कई खुलासे

वीडियो में पिता से खतरा बताने वाला बरेली का प्रेमी युगल आजतक के स्टूडियो पहुंचा, किये कई खुलासे

उत्तरप्रदेश के बरेली जिले की चैनपुर सीट से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमे एक दलित लड़के से शादी करने के कारण उसने अपने विधायक पिता और भाई से जान का खतरा बताया है। इसी मामले में आज एक नया मोड़ आया जब दोनों प्रेमी युगल आजतक नामक मीडिया ग्रुप के चैनल पहुंचे।

चैनल पहुँच कर दोनों ने कैमरे के सामने कई खुलासे किये। इस दौरान दलित युवक अजितेश कुमार के पिता भी आजतक के स्टूडियो पहुंचे। पिता से मिलकर अजितेश भावुक हो गए। आजतक चैनल पर विधायक की बेटी साक्षी ने अपने पिता पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसे पढ़ने नहीं दिया। इसके साथ ही साक्षी ने बताया की उसके पिता उसे घर से बाहर निकलने भी नहीं देते थे।

साक्षी ने इस दौरान कहा की वो अपने पिता से कहना चाहती है की वे अपनी सोच बदलें और जितना महत्व वे अपने बेटे को देते हैं उतना ही महत्व अपनी बेटियों को भी दें। साक्षी ने अपने पिता पर बाहर खुद को प्रगतिशील दिखाने आरोप लगा जबकि घर के अंदर वे बेटा बेटी में फर्क रखते हैं।

जब ये सबकुछ हो रहा था तब आजतक चैनल ने साक्षी के पिता विधायक राजेश मिश्रा से फोन पर साखी की बात करवाई तो उन्होंने अपनी बेटी को खुश रहने का आशीर्वाद दिया और फिर फोन काट दिया।