बॉलीवुड हस्ती सनी लियोन ने ट्विटर पर रिपब्लिक टीवी के एडिटर और प्राइम टाइम के एंकर अर्नब गोस्वामी की मतगणना के दिन लाइव टीवी पर होने वाली गलती का जवाब चुटकीले अंदाज में दिया है। दरअसल अर्नब ने चुनाव परिणामों के बारे में जानकारी देते समय सनी देओल के स्थान पर सनी लियोन का नाम ले लिया था।

जब अर्नब ने भारतीय जनता पार्टी से गुरदासपुर सीट के उम्मीदवार सनी देओल की जगह गलती से सनी लियोन का नाम लिया तो उनकी इस गलती का वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अर्नब के इस वीडियो पर लोग जमकर हंसी ठिठोली कर रहे हैं।

अर्नब ने कहा था “सनी लियोन इतने मतों से आगे…. “बाद में उन्होंने अपनी गलती का सुधार कर लिया। लेकिन उनकी इस गलती पर चुटकी लेते हुए सनी ने अपने ट्विटर पर पूछा - कितने मतों से आगे हैं…????

दरअसल अर्नब गोस्वामी कहना चाहते थे कि गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल आगे चल रहे हैं, लेकिन उन्होंने सनी देओल की जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का नाम ले दिया। उनके इस वीडियो के आने के बाद ट्विटर मजेदार कमेंटस की झड़ी लग गई।

एक यूज़र ने लिखा - रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी बीजेपी के जीत के बारे में इतने उत्साहित हो गए कि “सनी लियॉन गुरदासपुर में आगे हैं….कहने की भूल कर बैठे।

एक अन्य यूजर ने अर्नब की ही शैली में लिखा - “देश जानना चाहता है”

एक अन्य यूजर ने अर्नब की गलती का मज़ाक बनाते हुए लिखा: सनी लियोन गुरदासपुर से आगे हैं, मिया खलीफा पटना से आगे हैं और शाशा ग्रे भोपाल से आगे हैं।

2019 के लोकसभा चुनावों के वोटों की गिनती अभी रही है। रुझानों के अनुसार बीजेपी को बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है। बीजेपी ने 325 से अधिक सीटों पर बढ़त बनाई हुई है। इन चुनावों में कांग्रेस और दूसरी विपक्षी पार्टियों की हालत पतली हो गई है। कांग्रेस इन चुनावों में 100 सीट पाने में भी संघर्ष करती दिखाई दे रही है।