‘महिंद्रा एंड महिंद्रा’ ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा माइक्रो ब्लोगिंग साइट ट्विटर पर अपने ट्वीट के कारण हमेशा खबरों में रहते हैं। उनके ट्वीट में ज्यादातर किसी न किसी सकारात्मक मुद्दे की बात नजर आती है। वे दूसरों के सकारात्मक ट्वीट को भी खूब पसंद करते हैं और कई बार आउट ऑफ़ द बॉक्स जा कर उनकी मदद भी कर देते हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही काम किया है। इस बार ट्विटर पर एक यूजर ने आनंद महिंद्रा के ऑफिस में चल रही नकारात्मक कार्य को उठाया तो आनंद ने उस ट्वीट को गंभीरता से लिया और उस नकारात्मकता को जल्द दूर करने की बात की।

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर प्रोफ़ाइल पर 16 जुलाई के दिन एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने अपने ऑफिस में चल रही एक मीटिंग की तस्वीर शेयर की थी। इसी तस्वीर पर एक ट्विटर यूजर ने आनंद का ध्यान कुछ  बातों पर दिलाया की आनंद ने तुरंत ट्विटर यूजर की बात को मान लिया।

दरअसल जो तस्वीर आनंद महिंद्रा ने अपने प्रोफ़ाइल से ट्वीट की थी उसमे मीटिंग के दौरान हर किसी की कुर्सी के सामने पानी भरी प्लास्टिक की बोतलें रखी थीं।

सब जानते हैं की  वजह से पर्यावरण को कितना नुक्सान होता है। इसी बात की तरफ इशारा करते हुए एक ट्विटर यूजर ने आनंद को रिप्लाय करते हुए कहा की “मुझे लगता है की बोर्ड रूम में स्टील की बोतलें होनी चाहिए ना की प्लास्टिक की। ये सिर्फ मेरा ऑब्जर्वेशन है।”

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर यूजर के इस ट्वीट पर रिप्लाय देते हुए लिखा की “प्लास्टिक बोतलों को हटा लिया गया है। हम सभी उस दिन इन बोतलों को देख कर शर्मिंदा हुए।