एक्ट्रेस वाणी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड अदाकारा में से एक हैं। वह अक्सर अपने फैशन और बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती है। हाल ही में वाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक हॉट फोटो शेयर किया था जिसमें उन्होंने फ्रंट नॉट क्रॉप टॉप पहना था। इस फोटो में वाणी बेहद हॉट लग रही थी।

वाणी इस फोटो में सिंपल प्लाजो पैंट पहनी दिखाई दे रही हैं, जिसके साथ उन्होंने टाई फ्रंट क्रॉप टॉप पहना है, जिसका डीप वी नेक उन्हें सुपर सेक्सी लुक दे रहा है। लेकिन उनके टॉप पर ‘हरे राम’ लिखा हुआ था।  राम लिखा देख कुछ सोशल मीडिया यूजर भड़क उठे और उन्होंने वाणी को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग फोटो को लेकर तरह तरह के कमैंट्स कर रहे है।

एक यूज़र्स ने तो यहाँ तक लिख दिया की- ‘कुछ तो शर्म कर लो भगवन राम का नाम लिखे हुए कपड़े पहन रखे हैं। एक अन्य यूज़र ने कमेंट में लिखा- मैंने आज तक किसी भी पिक पर कमेंट नहीं किया, और न ही मैं आपको ट्रोल कर रहा हूँ, लेकिन मैडम प्लीज हमारे धर्म का इस तरह मजाक न बनाएं।

लोगो ने वाणी के इस फोटो का इतना विरोध किया की आखिर में वाणी में तंग आ कर इस फोटो को डिलीट ही करना पड़ा। हालाँकि कई लोगो ने वाणी के फोटो की ज़बरदस्त तारीफ की थी।